गुरुवार, 24 दिसंबर 2009

क्‍या कंप्‍यूटर और इंटरनेट के जानकार मेरी कुछ मदद कर सकते हैं ??

'ज्‍योतिष' विषय पर लिखे जा रहे मेरे इस ब्‍लॉग पर ज्‍योतिष के अलावे भी बहुत सामग्रियां पोस्‍ट की जा चुकी हैं , जो मिल जुलकर खिचडी हो गयी हैं।चूंकि उस समय मेरा और कोई दूसरा ब्‍लॉग नहीं था, मेरी मजबूरी थी कि मैने सारे आलेखों को यहीं पोस्‍ट कर दिया। पर अब मैने अपना एक और ब्‍लॉग बना लिया है , इसमें मौजूद ज्‍योतिष से इतर आलेखों को नए ब्‍लॉग पर टिप्‍पणियों सहित ले जाना चाहती हूं। क्‍या यह संभव हो सकता है , कृपया कंप्‍यूटर और इंटरनेट के जानकार इसकी जानकारी देने का कष्‍ट करें।




12 टिप्‍पणियां:

महफूज़ अली ने कहा…

आशीष खंडेलवाल ....जी... अच्छे से बता सकते हैं.... उनसे पूछ कर बताता हूँ....

श्यामल सुमन ने कहा…

संगीता जी - नमस्कार।

क्या कहूँ? लगभग यही परेशानी मेरी भी है। मैं भी आपके साथ तकनीकी मदद की अपील करता हूँ।

सादर
श्यामल सुमन
09955373288
www.manoramsuman.blogspot.com

बी एस पाबला ने कहा…

बमुश्किल 5 मिनट से भी कम का समय लगेगा आपकी इस इच्छापूर्ति में। लिख कर बता पाना संभव नहीं है अभी। जब आप फुरसत में हों तो किसी भी समय कॉल कर लें, फोन पर भी बताने से आप कर लेंगी

बी एस पाबला

Udan Tashtari ने कहा…

पाबला जी का फोन नम्बर दूँ क्या?

राज भाटिय़ा ने कहा…

संगीता जी बहुत आसान है, लेकिन आप की मदद करने वाले बहुत है, धन्यवाद

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक ने कहा…

अरे बहन जी!
इसके माहिर तो आशीष खण्डेलवाल और
वाबला जी हैं ना।

डॉ टी एस दराल ने कहा…

हम तो यही कामना कर सकते है की आप अपने मकसद में कामयाब हों।
शुभकामनायें।

Murari Pareek ने कहा…

पाबला जी ने आपकी problame का समाधान कर देना है !!! और भी फिर कई दिग्गज है इस क्षेत्र के आशीष जी भी मदद कर ही देंगे वैसे आपको मालूम ही है पर फिर भी अपने तरफ से कोई रिस्क नहीं रखना चाहता की मुरारी भाई ने कुछ नहीं कहा!! हा.. हा,,

जी.के. अवधिया ने कहा…

संगीता जी आप आसानी के साथ ऐसा कर सकती हैं। टिप्पणी में नहीं समझा सकता इसलिये इस विषय पर पोस्ट लिख रहा हूँ जो कि पन्द्रह बीस मिनट में मेरे ब्लोग "धान के देश में" में प्रकाशित हो जायेगा।

अन्तर सोहिल ने कहा…

समाधान हो गया होगा जी

प्रणाम

विष्णु बैरागी ने कहा…

आशा है, आपका समाधान हो गया होगा। यह जानकर अच्‍छा लगा कि ऐसा मैं अकेला नहीं हूँ।

बी एस पाबला ने कहा…

उम्मीद है अवधिया जी की पोस्ट से आपकी समस्या का समाधान हो गया होगा

बी एस पाबला