रविवार, 16 अगस्त 2015

चैट में 'कुछ मेरे बारे में भी बताइए' कहने वाले लोगों से दो बातें ......

'गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष अनुसंधान केन्‍द्र' समाज से अंधविश्‍वास दूर करने और ज्‍योतिष के वैज्ञानिक पक्ष को सामने रखने के लिए कृतसंकल्‍प है। लोगों के मन से हर प्रकार के भ्रम का खात्‍मा करते हुए उचित ज्‍योतिषीय परामर्श देकर हजारों लोगों को भटकने से बचा सका है। प्रतिदिन जीवन से निराश लोगों के फोन और पत्र आते हैं, उनकी जन्‍मकुंडली के हिसाब से उन्‍हें उचित परामर्श देकर उनके जीवन में खुशहाली लाता रहा है। न तो पूजा पाठ करवाने का झंझट और न ही किसी प्रकार के रत्‍न धारण करवाने की सलाह। आपके समय की अच्‍छे और बुरे होने की जानकारी देकर तद्नुरूप कार्यक्रम बनाकर आपको जीवन जीने में मदद करता है।

 मेरे ब्‍लॉग के नियमित पाठक या मेरे नियमित क्‍लाएंट रहे हैं , उन्‍हें पता है कि 'गत्‍यात्‍मक ज्‍योतिष' की प्रकृति क्‍या है , ज्‍योतिष की सहायता से हम कितनी दूर तक सपोर्ट ले सकते हैं , विभिन्‍न प्रकार के 'गत्‍यात्‍मक लग्‍न राशिफल' का लाभ किस तरह ले सकते हैं , कब यहां नि:शुल्‍क जानकारी की सुविधा रहती है और जिनके जन्‍म विवरण यहां मौजूद हैं उसके बारे में इन्‍हें किस किस वक्‍त फोन किया जा सकता है , उन्‍हें हम पूरा सपोर्ट करते हैं वो भी पूरा सपोर्ट लेते हैं , जो नहीं समझते वो मेरी व्‍यस्‍तता के क्षणों में अपने उलूल जुलूल प्रयनों के साथ दो घंटी बजाएंगे या दो मैसेज करेंगे , अफसोस होता है मुझे .. पर वे मेरा सपोर्ट कहां से लेे सकेंगे ??

मुझसे ज्‍योतिषीय परामर्श लेने की इच्‍छा रखने वाले अपना जन्‍मविवरण gatyatmakjyotish@gmail.com पर भेजें। आप 9835192280 पर SMS भी कर सकते हैं, पर वहां विवरण के साथ ईमेल भी भेजें, ताकि हमलोग आपको लाइफ ग्राफ या विवरण भेज सकें। ईमेल में प्राप्‍त पन्‍नों को सामने रखकर ही आप हमें फोन करें , जिससे आपको ग्राफ को समझाने , आपकी समस्‍या और उसके उपाय के बारे में जानकारी देने में सुविधा होगी। दिन में 11 से 1 बजे तथा शाम में 4 से 6 बजे ही आपका फोन अटेंड किया जाएगा। हमारे यहां पूरे जीवन के बारे में जानकारी प्राप्‍त करने के लिए पहले साल 1100/- तथा एक साल की जानकारी प्राप्‍त करने के लिए दूसरे साल 550/- तथा वर्तमान समस्‍या के बारे में जानकारी देने के लिए 250/- की सहयोग राशि ली जाती है। पर आप हमारी नि:शुल्‍क सेवा भी ले सकते हैं , जिसके लिए अपने विवरण किसी भी माह 25 तारीख के बाद भेजें, महीने के अंत तक बात कर लें। निकटतम लोगों में जिनका डेटा हमारे सॉफ्टवेयर में मौजूद है, वो भी अंतिम सप्‍ताह के उपरोक्‍त समय में हमसे किसी समस्‍या के बारे में नि:शुल्‍क बात कर सकते हैं। सामान्‍य परेशानियों के लिए अपना लग्‍न जानकर मेरे द्वारा लिखा गया लग्‍न राशिफल अवश्‍य पढें। फ्री सर्विस की इच्‍छा रखने वाले SMS करते वक्‍त अपने विवरण से पहले FREE तथा लग्‍न की जानकारी के लिए SMS करते वक्‍त अपने विवरण के पहले LAGNA जरूर लिखें । सबके लिए भी फोन का समय वही रहेगा, पर नि:शुल्‍क सेवा की सुविधा आपको साल में एक बार ही दी जाएगी, क्‍योंकि नए लोगों को भी मौका मिलते रहना चाहिए। उम्‍मीद है, अब हमारे मित्र यानि हमारे पाठक किसी प्रकार के संशय में नहीं रहेंगे।

2 टिप्‍पणियां:

ब्लॉग बुलेटिन ने कहा…

ब्लॉग बुलेटिन की आज की बुलेटिन, मदनलाल ढींगरा जी की १०६ वीं पुण्यतिथि - ब्लॉग बुलेटिन , मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है ... सादर आभार !

सुशील कुमार जोशी ने कहा…

डाक्टर सामने आता है तब भी यही होता है कोई बीमारी याद आ जाती है :)