मंगलवार, 12 सितंबर 2017

अपने जीवन के सकारात्मक या ऋणात्मक होने की जानकारी जीवन-ग्राफ से प्राप्त करें


भारतवासियों के चरित्र को धर्म के द्वारा जितना सकारात्मक स्वरुप दिया गया, उतना किसी और तरीके से संभव ही नहीं था। धर्म और ज्योतिष लोगों के जेनेटिक संरचना में ही हैं, इसलिए थोड़ा बुरा वक्त आते ही इसकी खोज आरम्भ करते हैं।  पर धर्म और ज्योतिष आधुनिक  विज्ञान की चीज नहीं , इसलिए किसी के द्वारा इन दोनों विषयों में प्राप्त किया गया अनुभव विचारणीय नहीं होता।  धर्म और ज्योतिष से सम्बंधित सकारात्मक विचार आपके पास है , तो वह प्रगतिशीलों को नहीं पचता। यदि धर्म और ज्योतिष से सम्बन्धिक ऋणात्मक विचार आपके पास है , तो वह अंधविश्वासियों को नहीं पचता।  इसलिए आप अपने अनुभव समाज में साझा करने की कोशिश ही नहीं करते, ऐसे में फ़ायदा उन्हें मिलता है , जो धर्म और ज्योतिष को अपने हिसाब से तोड़-मरोड़ रहे होते हैं।  नुकसान ऐसे लोगों को होता है , जो धर्म और ज्योतिष के क्षेत्र में ईमानदारी से अपना समय व्यतीत कर रहे हैं।  हमारे पिताजी श्री @ ने अपना पूरा जीवन ज्योतिष की सेवा में लगाया और ज्योतिष की एक नयी शाखा विकसित की।
'गत्यात्मक ज्योतिष' का ऐसा जीवन-ग्राफ , जिसको ५०,००० से ऊपर लोगों ने सही माना है , हमने समाज को ज्योतिष के मामले की ठगी से बचने , ज्योतिष के प्रति जागरूक करने और ज्योतिष को विज्ञान साबित करने के लिए एक व्यवस्था आरम्भ की है , जिसके द्वारा दुनिया भर के अधिक से अधिक लोगों को ये ग्राफ्स पहुंचाए जा सकें। इस महती कार्य में आप सबों का भी योगदान होना चाहिए। आप सभी निःशुल्क ऐसा जीवन-ग्राफ प्राप्त करने और इसपर डिस्कशन के लिए अपने जन्म-तिथि, जन्म-समय और जन्म-स्थान के साथ uniquelifegraph@gmail.com पर संपर्क करे। सबके जीवन-भर की परिस्थिति इस ग्राफ के हिसाब से ही चलती है। आपके जीवन के बड़े समयांतराल के सकारात्मक या ऋणात्मक होने की जानकारी यह ग्राफ देता है .. छोटे समयांतराल की जानकारी, जैसे शादी कब, नौकरी कब, स्वस्थ अच्छा कब, प्रमोशन कब तथा ग्रहों के प्रभाव से बचने के लिए किया जाने वाला उपाय आदि ..... इन सबके लिए सूक्ष्म गणना करनी पड़ती है।
इस ग्राफ से आपका मालूम होगा कि पुरे जीवन में आपका अच्छा और बुरा समयांतराल कब होगा।



इस ग्राफ से आपके अच्छे और बुरे ग्रह तथा उनके कारन जीवन का कौन सा पहलु प्रभावित होगा , इसको समझ पाएंगे।


यदि ग्राफ मिलने के बाद आपकी समझ में बात न आये तो फ़ोन पर समझने की व्यवस्था भी की गयी है।  उम्मीद है अधिक से अधिक लोगों को इस प्रकार के जीवन-ग्राफ की जानकारी देकर आप 'गत्यात्मक ज्योतिष' का प्रचार प्रसार करेंगे, ताकि समाज में अन्धविश्वास को जन्मा देने वालों को झटका लगे और समाज इस वैज्ञानिक प्राकृतिक ज्ञान से लाभ उठा सके। 

कोई टिप्पणी नहीं: